दिल्ली रवाना

पटना : बड़ी खबर अब बिहार की राजनीति से निकल कर सामने आ गया है, दिल्ली रवाना होते हुए लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी ने बड़े भाई को नसीहत दिया है, माता-पिता के संस्कार दिलाए याद ।

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1428729913478062081?s=20

दरअसल शुक्रवार शाम को तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई और नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे, वो लगातार प्रदेश अध्यक्ष और तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार से नाराज़ चल रहे हैं,ऐसे में उनकी मुलाकात नेता विरोधी दल से नहीं हो पाई ।

राबड़ी आवास से बाहर निकल कर तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव पर मुलाक़ात नहीं करने देने का आरोप लगा दिया, उन्होंने मिडिया से बात करते हुए कहा की, संजय यादव भाई के बीच आ रहे हैं, मैं मिलने गया तो संजय तेजस्वी को लेकर अंदर चले गए ।

दरअसल विधायक तेजप्रताप यादव आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के शिकायत को लेकर तेजस्वी के पास पहुंचे थे ।

वहीं दिल्ली रवाना होते समय आरजेडी नेता और प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने पत्रकारों से बातचीत हुए साफ साफ कह दिया बड़े भाई हैं ठीक है लेकिन अनुशासन में रहे माता पिता ने यह संस्कार तो दिया है की बड़े को इज़्ज़त करो।

तेजस्वी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और अपने राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर तेजप्रताप के बयानबाज़ी से बेहद नाराज़ हैं ।

तेजप्रताप से मुलाकात नहीं होने पर नेता विरोधी दल ने कहा की उनकी बैठक कोंग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ तमाम विपक्षी पार्टियों के साथ थी, ऐसे में उनको मीटिंग में जाना था ।

दिल्ली जाने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा की 22 को रक्षाबंधन है, और उनकी लगभग बहनें दिल्ली में ही रहती है, और 23 को प्रधानमंत्री के साथ जातिय जनगणना के मुद्दे पर मुलाक़ात भी है, इसलिए वो दिल्ली निकल रहे हैं ।

  • तेजस्वी का तेज रूप
  • अनुशासन में रहने की हिदायत
  • नाराज़ हुए तेजप्रताप

Also Read – आरजेडी में बड़ा बखेरा, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरें पर फिर भी किया बचाव तेजस्वी ने कहा संभाल लेंगे सबकुछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *