राखी सावंतबिग बॉस में धूम मचाने वाली और ड्रामा क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी

बिग बॉस में धूम मचाने वाली और ड्रामा क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में राखी ने आदिल के साथ निकाह किया था जिसके बाद वो लगातार आदिल पर आरोप लगाती आ रही हैं। आए दिन राखी सावंत आदिल को लेकर नए नए खुलासे कर रही हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर किया है। राखी ने बताया कि आदिल कोई शोरूम के मालिक नहीं है बल्कि ड्राइवर है।

पिछले साल जब फैन्स से राखी ने आदिल को इंट्रोड्यूस करवाया था तो यह कहकर बताया था कि आदिल बेंगलुरु के शोरूम के मालिक हैं। राखी ने यह भी बताया था कि आदिल ने उन्हें नई कार और दुबई में घर भी खरीद कर दिया है।

राखी सावंत आदिल की इस जोड़ी ने काफी लाइमलाइट भी बटोरी थी। राखी ने दावा किया कि उन्होंने मई 2022 में ही आदिल से निकाह कर लिया था और अपनी शादी को रजिस्टर भी कराया था। हालांकि अब राखी इस शादी से खुश नहीं है उनका कहना है कि आदिल धोखेबाज हैं।

वहीं मैसूर में आदिल के खिलाफ कई केस चल रहे हैं जिसके चलते उन्हें पुलिस कस्टडी में रखा गया है। राखी सावंत भी मैसूर पहुंची हुई है बीते दिन वह मैसूर के कोर्ट में दिखी जिसके बाद वह अपने ससुराल भी गई। हालांकि ससुराल जाते ही राखी सावंत को पता चला कि आदिल का परिवार वहां नहीं है। घर पर ताला लगा हुआ है। यह देखकर ही अभिनेत्री राखी सावंत ने वीडियो में रोते रोते बताया कि उन्हें तो इस बात का पता ही नहीं था और अब उन्हें पता चला कि आदिल ड्राइवर है और वह झोपड़पट्टी में रहता है।

राखी सावंत में वीडियो में रोते हुए कहा कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता था कि वह अब्बास जी का ड्राइवर है। जब वह आदिल का घर देखने गई तब उन्हें पता चला कि वह झोपड़पट्टी में रहता है, राखी ने यह बताया कि उन्हें गरीबों से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कम से कम उसे सच्चाई तो बता नहीं चाहिए थी। वीडियो में राखी ने रोते हुए कहा “आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी ए मेरे खुदा कहां हो आप।”
राखी सावंत का ऐसा वीडियो कोई पहली बार नहीं सामने आया है जिसमें वह रो रही हैं। हाल ही के दिनों में ऐसे कई सारे वीडियो सामने आए हैं जिसमें राखी सावंत रोते हुए दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ था जिसके बाद राखी सावंत काफी दुख में दिखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *